दाती महाराज रेप केस: कोर्ट ने पुलिस को लगायी फटकार, कहा- आरोपी को अबतक क्यों नहीं किया गिरफ्तार

नयी दिल्ली : रेप के आरोपी दाती महाराज के मामले में हाई कोर्ट ने शुक्रवार को एक याचिका पर सुनवार्इ करते हुए दिल्ली पुलिस को फटकार लगायी. कोर्ट ने कहा कि एक महीने से ज्यादा हो गये हैं. अबतक आरोपी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा सका है ? इस मामले में अब 11 जुलाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2018 12:17 PM

नयी दिल्ली : रेप के आरोपी दाती महाराज के मामले में हाई कोर्ट ने शुक्रवार को एक याचिका पर सुनवार्इ करते हुए दिल्ली पुलिस को फटकार लगायी. कोर्ट ने कहा कि एक महीने से ज्यादा हो गये हैं. अबतक आरोपी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा सका है ? इस मामले में अब 11 जुलाई को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की गयी है. आपको बता दें कि रेप के आरोपों से घिरे बाबाओं की लिस्ट में राम रहीम और आसाराम के बाद दाती महाराज का नाम भी जुड़ गया है. दिल्ली के प्रसिद्ध शनि मंदिर श्री शनिधाम पीठाधीश्वर के नामी बाबा दाती महाराज पर एक महिला से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है.

पूछताछ के दौरान फूट-फूटकर रोया दाती महाराज, कहा- यौन संबंध बनाने के योग्य बचा ही नहीं

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने धारा 376 और 377 के तहत मामला दर्ज किया है. गौरतलब है कि बाबा का असली नाम मदन है. इस घटना के बाद दिल्ली स्थित बाबा के आश्रम पर सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं, बाबा फरार चल रहे हैं. मामला वर्ष 2016 का बताया जा रहा है. महिला के हवाले से बताया जा रहा है कि शनि धाम के अंदर दो साल पहले उसका यौन शोषण हुआ था, पर डर के कारण उसने शिकायत दर्ज नहीं करायी थी. महिला ने छह जून को थाना फतेहपुरबेरी में शिकायत दर्ज कराया.

दाती महाराज के रेप केस में श्रद्धा का आया नाम, पुलिस ने पाली आश्रम पर मारा छापा

मामले पर दाती महाराज ने सफाई देते हुए कहा है कि उनपर लगाए गये आरोप बेबुनियाद हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version