तेलंगाना में ट्रैक्टर-ट्राली नहर में गिरी, एक बच्चा समेत 15 लोगों की मौत

हैदराबाद : तेलंगाना के यदाद्री जिले में रविवारको एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के नहर में गिरने से खेतिहर मजदूर महिलाओं सहित 15 लोगों की मौत हो गयी. मरनेवालों में चार साल का एक बच्चा भी शामिल है. इस हादसे में 10 अन्य घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब ट्रैक्टर चालक ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 9:35 PM

हैदराबाद : तेलंगाना के यदाद्री जिले में रविवारको एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के नहर में गिरने से खेतिहर मजदूर महिलाओं सहित 15 लोगों की मौत हो गयी. मरनेवालों में चार साल का एक बच्चा भी शामिल है. इस हादसे में 10 अन्य घायल हो गये.

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब ट्रैक्टर चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया. सुबह लगभग 10 बजे जिले के वलीगोंडा मंडल में नंदनम गांव के निकट मूसी नदी नहर में ट्रैक्टर ट्रॉली गिर गयी. उन्होंने बताया कि हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल से फरार हो गये चालक को पकड़ने के लिए एक तलाशी अभियान शुरू किया गया है. जिला राजस्व अधिकारी रवुला महेंद्र रेड्डी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है. उन्होंने बताया, ‘उसके पकड़े जाने और पूछताछ के बाद ही हादसे के कारण के बारे में पता चल सकेगा. रेड्डी ने बताया कि ट्रॉली में कुल 28 लोग सवार थे जिसमें से अधिकांश महिलाएं थीं.

Next Article

Exit mobile version