शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, सीने में दर्द की शिकायत

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी और आईएनएक्स मीडिया की पूर्व प्रमुख इंद्राणी मुखर्जी को एक बार फिर से मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार मुंबई की भायखला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2018 8:14 AM

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी और आईएनएक्स मीडिया की पूर्व प्रमुख इंद्राणी मुखर्जी को एक बार फिर से मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार मुंबई की भायखला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

यहां चर्चा कर दें कि इंद्राणी मुखर्जी फिलहाल अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में ट्रायल का सामना कर रही हैं. इससे पहले भी इंद्राणी को ड्रग्स की खुराक ज्यादा लेने के कारण आपात स्थिति में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद करीब एक सप्ताह तक उनका इलाज चलता रहा था.

यहां चर्चा कर दें कि वह अपनी 24 साल की बेटी शीना बोरा के 2012 में लापता होने और बाद में उसकी हत्या का खुलासा होने के मामले में मुख्य आरोपी है. इंद्राणी और उसके पूर्व ड्राइवप श्यामवर राय को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था. वहीं इंद्राणी के वर्तमान पति पीटर मुखर्जी को 2015 के ही नवंबर महीने में गिरफ्तार किया गया था.

Next Article

Exit mobile version