ब्राजील की महिला के शरीर से निकला कोकीन के 106 कैप्सूल, गिरफ्तार

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने कोकीन की कथित रूप से तस्करी करने को लेकर ब्राजील की 25 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया. उसने 106 कैप्सूल निगल लिS थे. अधिकारियों ने आज यहां बताया कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 9:49 PM

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने कोकीन की कथित रूप से तस्करी करने को लेकर ब्राजील की 25 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया. उसने 106 कैप्सूल निगल लिS थे. अधिकारियों ने आज यहां बताया कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने एक खुफिया सूचना के आधार पर 14 मई को ब्राजील के साओ पाउलो से यहां पहुंचने पर इस महिला को पकड़ा. उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां एक्सरे से इसकी पुष्टि हुई है कि उसके शरीर में कोकीन के कैप्सूल हैं.

उन्होंने बताया कि 930-930 ग्राम शुद्ध अमेरिकी कोकीन के कुल 106 कैप्सूल उसके शरीर से मिले. उसे गिरफ्तार कर लिया गया. अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. एक वरिष्ठ एनसीबी अधिकारी के अनुसार उसे दक्षिण अमेरिकी ड्रग माफिया से यह खेप राष्ट्रीय राजधानी में अफ्रीकी ड्रग तस्करों तक पहुंचाने के लिए मिली थी.

Next Article

Exit mobile version