PM मोदी ने कर्नाटक में भाजपा को समर्थन देने पर लोगों के प्रति आभार प्रकट किया

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रदेश की जनता के प्रति आभार प्रकट किया और कहा कि यह भाजपा के विकास एजेंडे को समर्थन है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘भाजपा के विकास एजेंडे को समर्थन देने और उसे राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2018 7:38 PM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रदेश की जनता के प्रति आभार प्रकट किया और कहा कि यह भाजपा के विकास एजेंडे को समर्थन है.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘भाजपा के विकास एजेंडे को समर्थन देने और उसे राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए मैं कर्नाटक के भइयों और बहनों का धन्यवाद देता हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं कर्नाटक भाजपा कार्यकर्ताओं के शानदार योगदान को सलाम करता हूं जिन्होंने दिन रात पार्टी के लिए काम किया.’ उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति उभरती नजर आ रही है. अब तक की मतगणना में भाजपा सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है, लेकिन बहुमत के आंकड़े से कुछ सीटे पीछे है.

इसी बीच कांग्रेस ने सरकार के गठन के लिए जद (एस) को समर्थन देने पर सहमति जतायी है. भाजपा ने भी प्रदेश में सरकार बनाने का दावा पेश किया है. भाजपा उम्मीदवारों ने अब तक 95 सीटों पर जीत दर्ज कर ली है, जबकि 9 सीटों पर उसके उम्मीदवार आगे चल रहे हैं. कांग्रेस ने 74 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि 4 सीटों पर उसके उम्मीदवार आगे चल रहे हैं. जद (एस) ने 37 सीट जीत ली है.

Next Article

Exit mobile version