छोटा राजन के छोटे भार्इ ने की घिनौनी हरकत, पढ़ार्इ के लिए मदद मांगने गयी युवती के साथ किया गंदा काम

मुंबई : कारागार में कैद गैंगस्टर छोटा राजन के भाई दीपक निखालजे के खिलाफ 22 साल की एक युवती की शिकायत पर कथित बलात्कार और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि उपनगर चेंबूर के सिद्धार्थ कालोनी की निवासी युवती ने पुलिस के पास रविवार को शिकायत दर्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2018 10:07 PM

मुंबई : कारागार में कैद गैंगस्टर छोटा राजन के भाई दीपक निखालजे के खिलाफ 22 साल की एक युवती की शिकायत पर कथित बलात्कार और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि उपनगर चेंबूर के सिद्धार्थ कालोनी की निवासी युवती ने पुलिस के पास रविवार को शिकायत दर्ज करायी. अपनी शिकायत में युवती ने कहा कि निखालजे ने शादी करने का वादा करके उसका शोषण किया. आरोप है कि पीड़िता अपनी पढ़ार्इ के लिए उससे आर्थिक मदद मांगने गयी थी, लेकिन उसने मदद करने की बजाय शादी का झांसा देकर गंदी हरकत करनी शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ेंः छोटा राजन : प्यादे से बादशाह तक का सफर

पुलिस उपायुक्त (जोन छह) शाहजी उमप ने कहा कि हमने युवती का बयान दर्ज कर लिया है. तिलक नगर पुलिस थाने (जिसके अधिकार क्षेत्र में सिद्धार्थ कालोनी आती है) में जीरो प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. बाद में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 354 (यौन उत्पीड़न) और 313 (युवती की सहमति के बिना गर्भपात कराने) का मामला दर्ज कर लिया गया. अधिकारी ने बताया कि जीरो प्राथिमिकी के तहत मामले को किसी भी पुलिस थाने में दर्ज किया जा सकता है और बाद में इसे घटना से संबंधित थाने में भेज दिया जाता है.

उमप ने बताया कि नवी मुंबई कमिश्नरी के डीसीपी जोन-1 के तहत आने वाले पनवेल थाने को मामला स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां कथित तौर पर यह घटना हुई थी. वे आगे जांच करेंगे. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के अनुसार वह निखालजे के संपर्क में उस समय आयी, जब उसे अपनी पढ़ाई के लिए वित्तीय मदद की जरूरत थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि निखालजे ने शुरुआत में कुछ मदद देने के बाद कथित तौर शादी का झांसा देकर पीड़िता का शोषण शुरू कर दिया.

Next Article

Exit mobile version