पीएनबी घोटाला के लिए कांग्रेस जिम्मेदार, हम पर लगा रही झूठे आरोप : निर्मला सीतारमण

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएनबी घोटाला मामले में कहा कि नीरव मोदी भले ही देश छोड़कर भाग गया हो, लेकिन सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएनबी घोटाला यूपीए सरकार की देन है. निर्मला सीतारमण ने कहा कि फायर स्टार डायमंड इंटरनेशनल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 4:31 PM

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएनबी घोटाला मामले में कहा कि नीरव मोदी भले ही देश छोड़कर भाग गया हो, लेकिन सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएनबी घोटाला यूपीए सरकार की देन है.

निर्मला सीतारमण ने कहा कि फायर स्टार डायमंड इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड उन कंपनियों में से एक है, जिसे नीरव मोदी चलाते हैं. इस कंपनी के शेयरधारकों में वर्ष 2002 से अनीता सिंघवी का नाम है और आप सब जानते हैं कि वह किसकी पत्नी हैं.
उन्होंने कहा अविष्कार मानस सिंघवी, संभवत: उनके बेटे हैं, लेकिन वरिष्ठ कांग्रेस के एक नेता की पत्नी यहां एक संपत्ति के शेयरधारक के रूप में हैं. साथ ही, वह कंपनी की डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने विपक्षी पार्टी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम घोटालेबाजों के साथ मिलकर उनकी देश से भाग निकलने में मदद नहीं कर रहे हैं. इसके बजाय भाजपा सरकार उन्हें पकड़ रही है.

सीतारमण ने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 2013 में गीतांजलि जेम्स को एनएसई में व्यवसाय करने से छह महीने के लिए निलंबित कर दिया गया था और 13 सितंबर, 2013 को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उनके एक प्रमोशनल कार्यक्रम में उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version