Exit polls : भाजपा के मंत्री ने कहा- अभी ”पप्पू” को अपग्रेड होने में समय लगेगा

रायपुर : गुजरात विधानसभा चुनाव में अब तक के सबसे कड़े मुकाबले में भाजपा का परचम फहराता नजर आ रहा है. उधर, हिमाचल प्रदेश की सत्ता कांग्रेस के हाथ से छिनने जा रही है. चुनाव बाद करवाये गये सभी एक्जिट पोल इन नतीजों की ओर ही इशारा कर रहे हैं. एग्जिट पोल के नतीजों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 7:55 AM

रायपुर : गुजरात विधानसभा चुनाव में अब तक के सबसे कड़े मुकाबले में भाजपा का परचम फहराता नजर आ रहा है. उधर, हिमाचल प्रदेश की सत्ता कांग्रेस के हाथ से छिनने जा रही है. चुनाव बाद करवाये गये सभी एक्जिट पोल इन नतीजों की ओर ही इशारा कर रहे हैं. एग्जिट पोल के नतीजों के बाद नेताओं के जुबानी जंग तेज हो चुकी है. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता और रमन सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी पर इशारों-इशारों में कटाक्ष किया.

छत्तीसगढ के एक मंत्री ने कांग्रेस के नव-निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उनका नाम लिये बगैर कथित रुप से आपत्तिजनक टिप्पणी की. राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से गुजरात विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार आएगी. मुझे लगता है कि पप्पू को अपग्रेड होने में अभी समय लगेगा.

अग्रवाल ने चुनाव आयोग को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा कि विपक्ष के लोग अपना धर्म निभा रहे हैं और सरकार अपना धर्म निभा रही है. चुनाव आयोग भी अपना धर्म निभा रहा है. मंत्री के बयान के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की तथा बयान को अनुचित ठहराया. छत्तीसगढ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता से चिढ़कर छत्तीसगढ के एक मंत्री द्वारा इस तरह की बयानबाजी उचित नहीं है.

Next Article

Exit mobile version