चुनाव के बाद गुजरात के राजकोट में कांग्रेस नेता हरेश मोढवाडिया ने पत्नी सहित की आत्महत्या

राजकोट : गुजरात के राजकोट में कांग्रेस के नेता हरेश मोढवाडिया और उनकी पत्नी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. वे कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के नेता थे. आरंभिक व अपुष्ट खबरों के अनुसार, उन्होंने व उनकी पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. उनके पास से कोई सूसाइड नोट अबतक बरामद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 3:37 PM

राजकोट : गुजरात के राजकोट में कांग्रेस के नेता हरेश मोढवाडिया और उनकी पत्नी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. वे कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के नेता थे. आरंभिक व अपुष्ट खबरों के अनुसार, उन्होंने व उनकी पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. उनके पास से कोई सूसाइड नोट अबतक बरामद नहीं किया गया है और न ही यह पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की. हरेश एकनिजी स्कूल के प्राचार्य के रूप में भी काम करते थे.

राजकोट में नौ दिसंबर को वोटिंग हो चुकी है. हरेश मोढवाडिया व उनकी पत्नी का शव महेश्वरी सोसाइटी में हिला है. इसी सोसाइटी में इनका परिवार रहता था.

यह घटना गुजरात चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग से ठीक पहले घटी. 14 दिसंबर को गुजरात चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग है, जबकि 18 दिसंबर को मतगणना है.

यह भी जांच का विषय है कि क्या इस आत्महत्या का तार गुजरात के चुनाव व राजनीति से जुड़ा है या फिर इसके पीछे कोई पारिवारिक वजह है.

यह खबर भी पढ़ें :

आजादी के बाद कांग्रेस अध्यक्षों की यहां है पूरी लिस्ट, राहुल गांधी का नंबर 19वां

Next Article

Exit mobile version