बांदीपोरा में CRPF पर आतंकी हमला, एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर :कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज रविवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी की मौत हो गई है जबकि दो अन्य आतंकियों के छिपे होने की खबर है. सुरक्षा बल उनकी तलाश कर रहे हैं. जानकारी मिली है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2017 11:29 AM

श्रीनगर :कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज रविवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी की मौत हो गई है जबकि दो अन्य आतंकियों के छिपे होने की खबर है. सुरक्षा बल उनकी तलाश कर रहे हैं.

जानकारी मिली है कि सुरक्षा बलों को कुपवाड़ा में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इस खबर पर कार्रवाई करते हुए सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में उस जगह को घेर लिया और आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा. लेकिन आतंकियों ने आत्मसमर्पण करने की बजाय सुरक्षाबलों पर हमला बोल दिया.इसके बाद सुरक्षा बलों की तरफ से भी फायरिंग शुरू हो गई। इसी जवाबी फायरिंग में एक आतंकी की मौत हो गयी. अभी भी उस जगह पर सुरक्षा बलों की एक अन्य आतंकी से मुठभेड़ चल रही है.

सुरक्षा बलों को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक अभी भी क्षेत्र में दो अन्य आतंकियों के छिपे होने की खबर है. सुरक्षा बलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है.सुरक्षा बलों ने आतंकियों के ऊपर हाल ही में कड़ी कार्रवाई की है. इसकी वजह से मुठभेड़ में कई शीर्ष आतंकियों को मौत के घाट उतारा दिया गया है. सेना का यह अभियान अभी भी जारी है. सेना की इसी कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमले तेज कर दिए हैं.

सुरक्षा बलों की सीधी कार्रवाई में लश्कर-ए-तोएबा के कई शीर्ष कमांडर मारे गए हैं. इससे जम्मू-कश्मीर में आतंक की तेजी में कमी आयी है। इसी बीच खबर है कि लश्कर की कमान एक नए आतंकी के हाथ सौंप दी गयी है. सुरक्षा बल इसकी तलाश में लगे हैं. सुरक्षा बलों का कहना है कि इस आतंकी को भी शीघ्र ही मार गिराया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version