भ्रष्टाचार के मामले में CBI ने तीन वरिष्ठ आयकर अधिकारियों पर दर्ज किया केस

नयी दिल्ली: सीबीआई ने छह साल पहले एक कारोबारी समूह के परिसरों पर आयकर की छापेमारी के दौरान बरामद एक डायरी में आयकर के तीन अधिकारियों को किये गये भुगतान की कथित प्रविष्टियों के संबंध में अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एजेंसी ने गुंटूर में आयकर के प्रधान आयुक्त सुनील कुमार ओझा, ठाणे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2017 1:02 AM

नयी दिल्ली: सीबीआई ने छह साल पहले एक कारोबारी समूह के परिसरों पर आयकर की छापेमारी के दौरान बरामद एक डायरी में आयकर के तीन अधिकारियों को किये गये भुगतान की कथित प्रविष्टियों के संबंध में अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एजेंसी ने गुंटूर में आयकर के प्रधान आयुक्त सुनील कुमार ओझा, ठाणे में आयकर आयुक्त सुभाष चंद्र और अहमदाबाद में आयकर आयुक्त मानस शंकर रे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

इसे भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोप में रांची से प्रधान आयकर आयुक्त तापस कुमार दत्ता गिरफ्तार, जेल गये

प्राथमिकी में वडोदरा स्थित स्टर्लिंग बॉयोटेक को भी आरोपी नामजद किया गया है. प्राथमिकी में आपराधिक षडयंत्र एवं आधिकारिक पद के दुरुपयोग के आरोप लगाये गये हैं. आयकर विभाग ने 28 जून, 2011 को स्टर्लिंग बायोटेक लिमिटेड के 25 परिसरों पर छापे मारे थे. इस दौरान एक डायरी मिली थी, जिसमें वित्तीय लेन-देन के हाथ से लिखे रिकॉर्ड मिले थे. प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि इस डायरी में इन तीनों अधिकारियों के नाम थे.

Next Article

Exit mobile version