BJP नेता ने गुजरात दंगों की तस्वीर बंगाल की बताकर की पोस्ट, तो लोगों ने कहा- अफवाह मत फैलाइए मैडम

नयी दिल्ली : दिल्ली भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लोगों ने एक फोटो को लेकर नि शाना बनाया. बताया जा रहा है कि उन्होंने 2002 गुजरात दंगों की एक तस्वीर को पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में हिंसा की तस्वीर बताकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2017 10:19 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लोगों ने एक फोटो को लेकर नि शाना बनाया. बताया जा रहा है कि उन्होंने 2002 गुजरात दंगों की एक तस्वीर को पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में हिंसा की तस्वीर बताकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

दंगाइयों से निबटने में पुलिस फेल : कैलाश

नूपुर ने ट्विटर पर जले हुए वाहनों की तस्वीर जोड़कर लिखा कि चूंक ट्रोल बसीरहाट हिंसा को ढकने के लिए रातभर लगे रहे, (मैं) दंगों की मीडिया तस्वीरें साझा कर रही हूं. आशा है कि वे इसे पश्चिम बंगाल पुलिस को भी रिपोर्ट करेंगे. ट्विटर पर लोगों ने उन्हें बताया कि यह तस्वीर 2002 की है और उन पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया.

जहां से भड़का दंगा, वहीं से हो रही शांति की अपील

नाराज नूपुर ने कहा कि जगह मायने नहीं रखती क्योंकि तस्वीर बंगाल की वास्तविकता दर्शाती है. कुछ लोगों ने इस ट्वीट पर दिल्ली पुलिस का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया और मांग की कि उन्हें गिरफतार किया जाए.

Next Article

Exit mobile version