केजरीवाल के मंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी के लिए पहुंची सीबीआइ, पढ़ें क्या है मामला

नयी दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआइ ने छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार ये छापेमारी टॉक टू एके कार्यक्रम में हुई घपलेबाजी को लेकर हुई है. केजरीवाल का ‘किराया स्टंट’, ‘आप’ को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला दरअसल, जब पांच राज्यों में चुनाव थे तो उस दौरान दिल्ली के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2017 12:40 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआइ ने छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार ये छापेमारी टॉक टू एके कार्यक्रम में हुई घपलेबाजी को लेकर हुई है.

केजरीवाल का ‘किराया स्टंट’, ‘आप’ को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

दरअसल, जब पांच राज्यों में चुनाव थे तो उस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से बात करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से एक कार्यक्रम चलाया था. कार्यक्रम का नाम था टॉक 2 एके. मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गयी थी कि इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली सरकार ने सरकारी पैसे का इस्तेमाल किया है.

कपिल से डरे केजरीवाल! दरबार में आने से रोका

जब मामला दिल्ली के उपराज्यपाल के पास गया था तो उन्होंने इसकी जांच सीबीआइ को सौंपी दी थी. शुक्रवार को इसी मामले को लेकर सीबीआइ ने छापेमारी की है. खबर लिखे जानें तक सीबीआइ के अधिकारी मनीष सिसोदिया के मथुरा रोड स्थित सरकारी आवास AB-17 पर मौजूद हैं और कागजात खंगालने का काम कर रहे हैं.

छापेमारी को लेकर फिलहाल केजरीवाल सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

Next Article

Exit mobile version