पेड एप को फ्री में डाउनलोड करें ऐसे…

स्मार्टफोन में कुछ एप फ्री में डाउनलोड करने को मिलती हैं जबकि बाकियों के लिए आपको पैसा खर्च करना पड़ता है लेकिन यदि आप चाहते हैं कि बाकी पेड़ एप भी फ्री में डाउनलोड करने को मिल जाए तो, आप ये तरीका अपना सकते हैं… स्मार्टफ़ोन पर पेड ऐप को आप फ्री डाउनलोड कर सकते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2016 5:08 PM

स्मार्टफोन में कुछ एप फ्री में डाउनलोड करने को मिलती हैं जबकि बाकियों के लिए आपको पैसा खर्च करना पड़ता है लेकिन यदि आप चाहते हैं कि बाकी पेड़ एप भी फ्री में डाउनलोड करने को मिल जाए तो, आप ये तरीका अपना सकते हैं…

स्मार्टफ़ोन पर पेड ऐप को आप फ्री डाउनलोड कर सकते हैं. ये बेहद आसान लेकिन स्मार्ट तारीख है. ऐसा करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से प्रोमो कोड्स (https://play.google.com/store/apps/details?id=com.underwood.promo) नाम का ये ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा.

ये ऐप कोशिश करता है कि ऐसी कंपनियों की वो मदद करे जो इस्तेमाल करने वालों के नज़रिये से ये जानने की कोशिश करें कि ऐप कितना बढ़िया है. यहां पर ऐप बनाने वाली कंपनियां अपने विज्ञापन भी दे सकती हैं.

हर 12 घंटे आपको एक ऐप दिखाया जाएगा और अगर आपकी क़िस्मत अच्छी है तो आप ये ऐप फ्री डाउनलोड कर सकेंगे.

प्रोमो कोड्स बनाने वालों का कहना है कि शुरुआत के दिनों में आप जीतने की उम्मीद कम ही रखिये. और अगर आप हर समय जीतने की उम्मीद कर रहे हैं तो ये आपके लिए नहीं बना है.

अक्सर नए ऐप बनाने वाली कंपनियां यहां अपने प्रोडक्ट को दिखाती हैं. अगर आपको ऐसा कोई ऐप पसंद आ गया तो उसकी उम्मीद होती है कि आप अपने दोस्तों को उसे बताएंगे. बस, उसके बात वो ऐप वायरल हो सकता है.

तो जरा संभल कर. और हाँ, अपने दोस्तों को न बताएं वरना कहीं आपका लक वो न चुरा लें.

Next Article

Exit mobile version