इम्तियाज अली की ”रहनुमा” से लौट रही है शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी, यह लुक देखा क्या आपने?

मुंबई : इम्तियाज अली शाहरुख खान और अनुष्का शर्माको लेकर एक फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हो पाया है. समय-समय पर ‘रहनुमा’, ‘रौला’और ‘द रिंग’ के नाम से इसकी चर्चा मीडिया में होती रहती है. भले ही फिल्म का नाम अब तक तय न हो पाया हो, लेकिन इस पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2017 5:45 PM

मुंबई : इम्तियाज अली शाहरुख खान और अनुष्का शर्माको लेकर एक फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हो पाया है. समय-समय पर ‘रहनुमा’, ‘रौला’और ‘द रिंग’ के नाम से इसकी चर्चा मीडिया में होती रहती है.

भले ही फिल्म का नाम अब तक तय न हो पाया हो, लेकिन इस पर काम पूरे जोर-शोर से हो रहा है. समय-समय पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें बाहर आती रहती हैं, जो फैंस के बीच जिज्ञासा पैदा करती हैं.

इसी बीच हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वे और अनुष्का शर्मा बिल्कुल पंजाबी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है शाहरुख, आर्यन और सारा की ये तस्‍वीर…

बताया जाता है कि इम्तियाज अली की इस फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी टूरिस्ट गाइड बने हैं. जबकि अनुष्का हैं गुजराती लड़की, जो यूरोप घूमने जाती हैं और शाहरुख से उनकी मुलाकात होती है.

इम्तियाज अली ने अभी तक फिल्म को लेकर काफी संस्पेंस बनाकर रखा हुआ है. यही वजह है कि फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्र हो रहे हैं.

बताते चलें कि शाहरुख खान इस फिल्म में तीसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ‘जब तक है जान’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में दर्शक उन्हें काफी पसंद कर चुके हैं.

अब देखना है कि तीसरी बार दोनों मिलकर क्या कमाल करते हैं. फिल्म का बड़ा हिस्सा प्राग, लिस्बन, एम्सटर्डम और बुडापेस्ट में शूट हो चुका है. एक शेड्यूल पंजाब में भी शूट किया गया है.

पहले अफवाह थी कि यह देवआनंद की फिल्म ‘गाइड’ की रीमेक है. लेकिन इम्तियाज अली ने इसे गलत बतातेहुए कहा है कि यह एक इंटेंस लव स्टोरी है. फिल्म अगस्त में रिलीज होनी है.

Next Article

Exit mobile version