सुशांत-कृति की ”राब्‍ता” के खिलाफ कोर्ट पहुंचे ”मगधीरा” के‍ निर्माता, नोटिस जारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ मुश्किल में पड़ गई है. दरअसल साउथ की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘मगधीरा’ के निर्माता ‘राब्‍ता’ के खिलाफ कोर्ट पहुंच गये हैं. ‘मगधीरा’ के मेकर्स का मानना है कि ‘राब्‍ता’ की कहानी ‘मगधीरा’ से ली गई है. ‘मगधीरा’ निर्देशक एस एस राजामौली और निर्माता अलु अरविन्द […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 5:00 PM

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ मुश्किल में पड़ गई है. दरअसल साउथ की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘मगधीरा’ के निर्माता ‘राब्‍ता’ के खिलाफ कोर्ट पहुंच गये हैं. ‘मगधीरा’ के मेकर्स का मानना है कि ‘राब्‍ता’ की कहानी ‘मगधीरा’ से ली गई है. ‘मगधीरा’ निर्देशक एस एस राजामौली और निर्माता अलु अरविन्द ने ‘राब्ता’ पर कॉपी राइट्स उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कोर्ट का नोटिस भिजवा दिया है.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है.

गीता आर्ट्स के नामक बैनर तले फिल्म बनाने वाले अलु अरविन्द ने अपने एक बयान में कहा कि गीता आर्ट्स ही ‘मगधीरा’ की ओरिजनल निर्माता है और हिंदी फिल्म ‘राब्ता’ के ट्रेलर और पब्लिसिटी मेटेरियल को देखने के बाद पाया गया है कि ‘राब्ता’ ने कॉपी राइट्स कानून का उल्लंघन किया है. इसलिए हमने हैदराबाद के हाईकोर्ट में फिल्‍म ‘राब्‍ता’ के खिलाफ एक अर्जी दाखिल की थी.

हैदराबाद हाईकोर्ट ने राब्‍ता के निर्माताओं को नोटिस भेजा है. इस मामले में एक जून को सुनवाई होगी. बता दें कि ‘मगधीरा’ में राम चरण और काजल अग्रवाल ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. दरअसल ‘राब्‍ता’ के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ऐसा कहा जा रहा था इस फिल्‍म की कहानी मगधीरा से मिलती-जुलती है. अब 1 जून के बाद ही पता चल पायेगा कि ‘राब्‍ता’ अपने निर्धारित समय 9 जून को रिलीज हो पाती है या नहीं.

Next Article

Exit mobile version