‘सुल्तान” के बाद मैं सोशल मीडिया पर मशहूर हो गया : अमित साध

नयी दिल्ली : पिछले वर्ष आई फिल्म ‘‘सुल्तान” में सलमान खान के साथ अभिनय करने के बाद अभिनेता अमित साध के करियर को एक नई उंचाई मिली और उनका कहना है कि वह यह देखकर बहुत खुश थे कि किस तरह से एक फिल्म ने उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर बना दिया. अभिनेता का कहना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 11:00 AM

नयी दिल्ली : पिछले वर्ष आई फिल्म ‘‘सुल्तान” में सलमान खान के साथ अभिनय करने के बाद अभिनेता अमित साध के करियर को एक नई उंचाई मिली और उनका कहना है कि वह यह देखकर बहुत खुश थे कि किस तरह से एक फिल्म ने उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर बना दिया. अभिनेता का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर अपनी जिन तस्वीरों को शेयर करते थे उन पर बहुत कम लाइक मिलते थे लेकिन ‘सुल्तान’ के बाद उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स की संख्या में भारी वृद्धि देखी.

अमित ने यहां हाल में अपनी एक यात्रा के दौरान कहा, सलमान के साथ सुल्तान एक बडी फिल्म थी. मैं उसका एक हिस्सा था. इसकी वजह से मुझे बहुत प्यार मिला. फेसबुक पर मेरे फॉलोअर्स की संख्या बढ गई। मैं कभी भी डिजिटल व्यक्ति नहीं रहा, मुझे ऐसा लगता था कि जब मुझे सिर्फ 20 लाइक ही मिलते हैं तो मुझे अपनी तस्वीरें क्यों पोस्ट करनी चाहिए जबकि मुझसे कम काम करने वाले अभिनेताओं को करीब 1000 लाइक मिल जाते हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘‘सुल्तान’ के बाद किसी ने मुझे तस्वीर पोस्ट करने के लिए कहा और मुझे इस तस्वीर पर मिनटों में 1600 लाइक मिले. अब मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की कोशिश कर रहा हूं.” अभिनेता की फिल्म ‘‘रनिंग शादी” इस शुक्रवार को रिलीज हुई है.

Next Article

Exit mobile version