करीना ने खोला तैमूर की क्‍यूटनेस का राज

करीना कपूर और सैफ अली खान की बेटे तैमूर शुरुआत से ही खबरों में बने हुए हैं. पहले अपने नाम को लेकर फिर अपनी पहली तस्‍वीर को लेकर. पहली तस्‍वीर के सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी क्‍यूटनेस की चर्चा होने लगी. अब ‘मां’ करीना ने तैमूर की क्‍यूटनेस का राज खोल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2017 12:56 PM

करीना कपूर और सैफ अली खान की बेटे तैमूर शुरुआत से ही खबरों में बने हुए हैं. पहले अपने नाम को लेकर फिर अपनी पहली तस्‍वीर को लेकर. पहली तस्‍वीर के सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी क्‍यूटनेस की चर्चा होने लगी. अब ‘मां’ करीना ने तैमूर की क्‍यूटनेस का राज खोल दिया है.

करीना ने हाल ही में अपनी फेसबुक लाइव चैट पर इसका जवाब दिया है. करीना ने अपनी डाइटीशियन के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे गर्व है मेरा बेटा इतना सुंदर है. लेकिन ये सिर्फ मेरी वजह से नहीं है बल्कि उसके अंदर पठानों वाली बात है.’

करीना ने खोला तैमूर की क्‍यूटनेस का राज 2

उन्‍होने आगे कहा,’ इसके अलावा उसके लुक्‍स के पीछे मेरे घी खाने का भी योगदान है. और सोचिए आपको लगता है कि घी सिर्फ फैट बढ़ाता है.’ करीना ने अपने एक और इंटरव्‍यू में कहा था कि उनका बेटा उनके इस दुनिया का सबसे खूबसूरत बच्‍चा है.

करीना फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेंडिग’ की शूटिंग कर रही है. अपनी पुरानी शेप में आने के लिए करीना खूब पसीना बहा रही हैं. हाल ही में उनकी एक तसवीर न्‍यू हेयरकट के साथ सामने आई थी. ‘वीरे दी वेंडिग’ में करीना के अलावा सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version