”बिग बॉस” फेम कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने की सगाई, तसवीर

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ के कंटेस्टेंट रह चुके कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने सगाई कर ली है. इसका ऐलान दोनों ने वैलेंटाइन डे के मौके पर किया. दोनों की कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. पिछले काफी दिनों से दोनों रिलेशनशिप में हैं. दोनों के रोमांस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2017 4:42 PM

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ के कंटेस्टेंट रह चुके कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने सगाई कर ली है. इसका ऐलान दोनों ने वैलेंटाइन डे के मौके पर किया. दोनों की कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

पिछले काफी दिनों से दोनों रिलेशनशिप में हैं. दोनों के रोमांस ने उस समय खूब चर्चा बटोरी थी जब दोनों बिग बॉस हाउस में पूल डांस करते नजर आये थे. ‘बिग बॉस 9’ के फिनाले में दोनों के सिजलिंग डांस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

दोनों ने अगस्‍त 2015 से एकदूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. रिलेशनशिप के 3 महीने बाद ही दोनों ने ‘बिग बॉस’ में इंट्री की थी. दोनों कई बार घर में एकदूसरे को सपोर्ट करते नजर आये थे. इस वैंलेटाइन के मौके पर दोनों ने अपने रिश्‍ते की ऑफिशियल घोषणा कर दी.

रोशेल ने बताया,’ मेरे एक दोस्त ने मुझे पहले ही इस बात का इशारा कर दिया था कि कीथ मुझे प्रपोज करनेवाले हैं. मुझे जब कीथ का घर आने का मैसेज आया तो मैं बहुत खुश थी और अच्‍छे से तैयार हुई.’

रोशेल ने आगे बताया,’ मैंने सोचा था कि कीथ मेरे लिए डिनर तैयार करेंगे और प्रपोज करेंगे. लेकिन कीथ शॉट्स पहने सलाद खाते हुए बिग बॉस देख रहे थे.’ फिलहाल दोनों की शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

आपको बता दें कि फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल 2012′ रहीं हैं. वहीं कीथ ‘देखो मगर प्‍यार से’ सीरीयल में नजर आ चुके हैं और फिल्‍म ‘कैलेंडर गर्ल्‍स’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version