ऋतिक की जगह शाहरुख ने किया सरकारी विज्ञापन, विभाग ने लगा दी रोक

नयी दिल्ली : शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बीच की फिल्मी जंग अब सरकारी विज्ञापन तक आ गयी है. एक विज्ञापन में जिसमें ऋतिक के होने पर चर्चा हुई थी उसमें शाहरुख के होने पर स्वास्थ्य मंत्रालय पर रोक लगा दी. शाहरुख को विज्ञापन में दिखने से नाराज स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने दलील […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2017 11:35 AM

नयी दिल्ली : शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बीच की फिल्मी जंग अब सरकारी विज्ञापन तक आ गयी है. एक विज्ञापन में जिसमें ऋतिक के होने पर चर्चा हुई थी उसमें शाहरुख के होने पर स्वास्थ्य मंत्रालय पर रोक लगा दी. शाहरुख को विज्ञापन में दिखने से नाराज स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने दलील दी कि इसमें शाहरुख के होने पर कोई चर्चा नहीं हुई और विभाग की मरजी के बगैर इसे शूट किया गया.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार एनएफडीसी ने आंखों की बीमारियों को लेकर जागरूकता के मकसद से एक प्रचार अभियान का फैसला लिया. इस अभियान में किसी भी सेलिब्रेटी को जोड़े जाने की चर्चा थी. अब स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि उनसे किसी भी अभिनेता के प्रचार में शामिल होने को लेकर जानकारी नहीं दी गयी और ना ही उनसे इस बाबत अनुमति मांगी गयी.
स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी ने इस संबंध में बातचीत करते हुए अंग्रेजी अखबार को बताया, इस अभियान की शूटिंग के लिए भी अनुमति नहीं ली गयी और इसे शूट कर लिया गया. इस अभियान पर हुई चर्चा में इसे ऋतिक रोशन के साथ करने की बात थी. हाल में ही ऋतिक की फिल्म काबिल रिलीज हुई है जिसमे उन्होंने एक अंधे व्यवक्ति की भूमिका निभायी है. ऐसे में अभियान और व्यापक तरीके से आगे बढ़ता. फिल्म में निभायी उनकी भूमिका का लाभ इस कैंपन को मिलता. शाहरुख खान को लेकर चर्चा नहीं हुई और इसे शूट कर लिया गया .

Next Article

Exit mobile version