First Look: क्‍या आपने देखा ”हसीना” श्रद्धा कपूर को ये लुक…

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म से श्रद्धा एक रोमांटिक अभिनेत्री की इमेज को पलटने जा रही है. यह बात तो पक्‍की है कि श्रद्धा का ऐसा लुक पहले आपने नहीं देखा होगा. फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2017 11:49 AM

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म से श्रद्धा एक रोमांटिक अभिनेत्री की इमेज को पलटने जा रही है. यह बात तो पक्‍की है कि श्रद्धा का ऐसा लुक पहले आपने नहीं देखा होगा.

फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर केंद्रित है. जिसमें श्रद्धा लीड रोल प्‍ले कर रही हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा काफी इमोशनल भी हो गई थी. एक सीन की शूटिंग के दौरान कट बोलने के बाद भी वे रोती रहीं थी.

सूत्र ने बताया,’ श्रद्धा एक सीन में इतना डूब गई थी कि वो एकाएक रोने लगीं. सभी सोच रहे थे कि कट बोलने के बाद भी श्रद्धा चुप क्‍यों नहीं हो रही हैं. अपूर्व (लाखिया) ने फिर आधे घंटे के लिए शूटिंग रोक दी ताकि श्रद्धा खुद को थोड़ा समय दे सके.’

अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म की एक और खास बात यह है कि फिल्म में दाऊद का रोल उनके रियल भाई सिद्धार्थ कपूर निभाने जा रहे हैं. फिल्‍म में हसीना के 17 साल से लेकर 40 साल के दौर को दिखाया जायेगा. यकीनन श्रद्धा को ऐसे लुक में देखना दिलचस्‍प होगा.

श्रद्धा इस फिल्‍म में अपने किरदार को लेकर काफी उत्‍सुक हैं. फिल्‍म की शूटिंग 11 अक्‍टूबर 2016 से शुरू हुई थी. फिल्‍म 14 जुलाई 2017 को रिलीज़ होगी.

Next Article

Exit mobile version