VIDEO: आदित्‍य-श्रद्धा का पैशनेट लव, ”ओके जानू” का ट्रेलर रिलीज

अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के रोमांस को दिखाती फिल्‍म ‘ओके जानू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाद अली पुराने रंग में लौट रहे हैं. उन्‍हें वर्ष 2012 की हिट रोमांटिक फिल्‍म ‘साथिया’ के लिए जाना जाता है. ट्रेलर की शुरुआत में ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2016 1:21 PM

अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के रोमांस को दिखाती फिल्‍म ‘ओके जानू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाद अली पुराने रंग में लौट रहे हैं. उन्‍हें वर्ष 2012 की हिट रोमांटिक फिल्‍म ‘साथिया’ के लिए जाना जाता है.

ट्रेलर की शुरुआत में ही आदित्‍य और श्रद्धा, नसीरुद्दीन शाह से कहते नजर आ रहे हैं कि वे दोनों शादी नहीं करना चाहते. फिल्‍म आज के जेनेरेशन के युवाओं के प्‍यार के कंफ़्यूज़न की कहानी को दर्शाती नजर आयेगी. ट्रेलर में आदित्‍य और श्रद्धा एकसाथ रहते हैं वक्‍त गुजारते हैं लेकिन यह नहीं समझ पाते कि ये प्‍यार है या कुछ और…

ये तो ट्रेलर है, बाकी तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा कि इस पैशनेट लवस्‍टोरी में क्या ट्विस्‍ट और टर्न्‍स आते हैं. इस ट्रेलर में दोनों स्टार्स अपने किरदार के साथ काफी खुले नजर आ रहे हैं. आदित्‍य और श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले भी फिल्‍म ‘आशिकी 2’ से दर्शकों का दिल जीत चुकी है. दोनों की जोड़ी फिर एकबार रोमांस करती दिखेगी.

‘ओके जानू’ के निर्देशक शाद अली इस फिल्‍म से एकबार फिर अपने पुराने फॉर्म में लौट आये है. फिल्‍म को मणिरत्‍नम और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्‍म 13 जनवरी 2017 को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version