‘ऐ दिल है मुश्किल” विवाद पर बोले भंडारकर,” हमले के पहले पाक कलाकारों के साथ…”

कोलकाता: निर्देशक मधुर भंडारकर ने करन जौहर की आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज के खिलाफ मनसे के विरोध के अंत होने का स्वागत करते हुए कहा कि उरी हमले के पहले पाकिस्तानी कलाकारों के साथ जितनी भी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है उन सभी को रिलीज होने देना चाहिए. भंडारकर ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2016 12:19 PM

कोलकाता: निर्देशक मधुर भंडारकर ने करन जौहर की आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज के खिलाफ मनसे के विरोध के अंत होने का स्वागत करते हुए कहा कि उरी हमले के पहले पाकिस्तानी कलाकारों के साथ जितनी भी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है उन सभी को रिलीज होने देना चाहिए.

भंडारकर ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि अब समस्या का समाधान हो गया है. मैंने हमेशा कहा है कि हाल के हमले के पहले पाक कलाकारों के साथ जितनी भी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है उन सभी को बिना किसी समस्या के रिलीज होने देना चाहिए.’ उल्लेखनीय है कि करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का मनसे ने विरोध किया था और इसका प्रदर्शन रोकने की धमकी दी थी.

बीते शनिवार को रणि जौहर, मनसे प्रमुख राज ठाकरे और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मुलाकात की थी. मनसे ने फिल्‍म की रिलीज होने के लिए कुछ शर्तें रखी जिसमें फिल्‍म निर्माताओं को अपनी फिल्‍म की शुरूआत में भारतीय जवानों को श्रद्धजंलि देनी होगी और भविष्‍य में पाकिस्‍तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करना होगा. गौरतलब है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाक अभिनेता फवाद खान के होने से विवाद शुरू हुआ था.

Next Article

Exit mobile version