”शिवाय” का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दमदार एक्‍शन करते दिखे अजय देवगन

मुंबई: अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्‍म ‘शिवाय’ का दूसरा दमदार ट्रेलर रिली हो गया है. ट्रेलर काफी रोमांचक हैं जिसमें अजय शानदार एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं. अजय इनदिनों पत्‍नी काजोल के साथ फिल्‍म के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म के इस ट्रेलर को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2016 11:35 AM

मुंबई: अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्‍म ‘शिवाय’ का दूसरा दमदार ट्रेलर रिली हो गया है. ट्रेलर काफी रोमांचक हैं जिसमें अजय शानदार एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं. अजय इनदिनों पत्‍नी काजोल के साथ फिल्‍म के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म के इस ट्रेलर को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म परिवारवालों को ध्‍यान में रखकर बनाई गई है.

ट्रेलर में एक बच्‍ची और अजय देवगन के प्‍यार रिश्‍ते को दिखाया गया है. अजय ने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ शिवाय का दूसरा ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर देखकर बतायें आप क्‍या सोचते है ? फिल्‍म में अजय के अलावा एरिका कार और सायशा सहगल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में इन दोनों स्‍टार्स पर भी खासा ध्‍यान दिया गया है.

ट्रेलर में अजय कार पर स्‍टंट करते नजर आ रहे हैं. अजय को बॉलीवुड में एक एक्‍शन हीरो के तौर पर जाना जाता है. ऐसे में फिल्‍म में उन्‍होंने दर्शकों के लिए कई सरप्राइज पैकेज है. बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग बुल्‍गारिया की खूबसूरत वादियों में हुई है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन ही हैं. फिल्‍म 28 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version