…और परिवारवालों के सामने सोनम ने थाम लिया ब्‍वॉयफ्रेंड का हाथ, PHOTO

अभिनेत्री सोनम कपूर इनदिनों अपने प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले कुछ दिनों से सोनम और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि दोनों ने कभी स्‍वीकारा नहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में एक तस्‍वीर सामने आई है जिसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2016 5:06 PM

अभिनेत्री सोनम कपूर इनदिनों अपने प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले कुछ दिनों से सोनम और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि दोनों ने कभी स्‍वीकारा नहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में एक तस्‍वीर सामने आई है जिसे देखकर तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एकदूसरे के लिए खास है.

सोनम की बहन रिया कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्‍वीर में सोनम के साथ पूरी फैमिली नजर आ रही है. आनंद, सोनम के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं. अगर ध्‍यान से इस तस्‍वीर को देखें जाये तो सोनम ने पूरे परिवार के सामने आनंद का हाथ थामा है.

...और परिवारवालों के सामने सोनम ने थाम लिया ब्‍वॉयफ्रेंड का हाथ, PHOTO 2

ऐसा भी कहा जा रहा था कि सोनम पिछले दिनों ‘बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करने पहुंची थीं. यहां वे आनंद आहूजा से भी मिली थी.

सोनम और आनंद की अफेयर की खबरें उस समय सुर्खियों में आई थी जब अक्षय कुमार ने हॉलीवुड एक्‍टर विल स्मिथ के सम्‍मान में एक पार्टी दी थी, जिसमें सोनम और आनंद साथ-साथ पहुंचे थे. दोनों ने यहां एकदूसरे के साथ काफी टाइम भी स्‍पेंड किया था. खबरों की मानें तो दोनों पिछले दो सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version