दिशा को अब पहचानने लगे हैं लोग, हैदराबाद में भीड़ ने घेरा

अभिनेत्री दिशा पटानी वैसे तो पहले टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो सॉन्‍ग में नजर आ चुकी हैं, लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के लिए उन्‍हें खूब सराहा जा रहा है. जिसका भुगतान हाल ही में उन्‍हें हैदराबाद में चुकाना पड़ा. हाल ही में दिशा हैदराबाद के एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2016 9:25 AM

अभिनेत्री दिशा पटानी वैसे तो पहले टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो सॉन्‍ग में नजर आ चुकी हैं, लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के लिए उन्‍हें खूब सराहा जा रहा है. जिसका भुगतान हाल ही में उन्‍हें हैदराबाद में चुकाना पड़ा.

हाल ही में दिशा हैदराबाद के एक ज्‍वैलरी शॉप की ओपनिंग के लिए पहुंची थी. यहां उन्‍हें लोगों की भीड़ ने घेर लिया. दिशा जैसे ही आगे बढ़ने लगी उन्‍हें कुछ फैंस पीछे खींचने लगे. इस दौरान उनके हाथ और पीठ में खरोंचे भी आई. वहीं कुछ उत्‍साही फैंस ने शॉप से बाहर आते वक्‍त भी दिशा को घेर लिया. उन्‍हें शॉप से दुकान पहुंचने में भी काफी वक्‍त लगा.

सूत्रों की मानें तो दिशा को यहां अपनी लोकप्रियता का अहसास हुआ. बता दें कि ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ में दिशा ने धौनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार निभाया है. फिल्‍म में धौनी का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं. सुशांत के भी अभिनय की खूब तारीफ की जा रही है. नीरज पांडे के निर्देशन में बन इस फिल्‍म ने अब तक 116.91 करोड़ की कमाई कर ली है.

बता दें कि वीडियो सॉन्‍ग से पहले दिशा टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के नाम से जानी जाती थी. लेकिन दिशा को इस बात से कोई प्रॉब्‍लम नहीं थी. उनका कहना है कि, अच्‍छा है लोग उन्‍हें जानते हैं, वजह कुछ भी हो. न्‍यूकमर्स के लिए सबसे बड़ी दिक्‍कत पहचान बनाने की होती है. लगता है दिशा की बात सच हो गई और अब लोग उन्‍हें टाइगर की गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि धौनी की हीरोइन के नाम पहचान रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version