Fat से Fit हुई संभावना सेठ

मुंबई: मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से शादी की है. वे फिलहाल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करके शादी-शुदा जिंदगी का आनंद उठा रही हैं. ये जोड़े जुलाई में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने शादी होने से पहले भी जमकर मस्ती की थी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2016 8:47 AM

मुंबई: मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से शादी की है. वे फिलहाल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करके शादी-शुदा जिंदगी का आनंद उठा रही हैं. ये जोड़े जुलाई में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने शादी होने से पहले भी जमकर मस्ती की थी और अपनी जिंदगी के रंगीन पल गुजारे थे. सभी को पता है कि संभावना एक बेहतरीन डांसर हैं, लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता होगा कि वो फिटनेस को लेकर हमेशा फिक्रमंद रहतीं हैं. शादी से पहले के हफ्तों में उन्होंने खुद को शेप में लाने के लिए काफी मेहनत की थी.

वो किसी भी हाल में अपने वर्कआउट सेशन को नहीं छोड़ती हैं और उनकी वजन घटाने की लगातार कोशिश जारी रहती है. एक बार फिर से संभावना ने अपनी एक वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने वजन कम करने के लिए कितनी मेहनत की है. इसके लिए उन्होंने अपनी टीम, मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट को धन्यवाद भी कहा है. इसके अलावा अपने नए अवतार की एक झलक भी दिखाई है.

इस वीडियो में पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बताया है कि कैसे उन्होंने सालों तक लोगों के मुंह से खुद के लिए मोटा शब्द सुना है. अपने पति को उस वक्त साथ देने और प्रेरित करते रहने के लिए उन्होंने धन्यवाद दिया है. साथ ही बताया कि उन्होंने 11 किलो वजन घटा लिया है. अपनी सभी फोटो में एक्ट्रेस काफी मोहक और सुंदर लग रही हैं.

Next Article

Exit mobile version