अक्षय कुमार ने खोला अपने ‘पहले प्‍यार” का राज, सास डिंपल भी थीं मौजूद

अभिनेता अक्षय कुमार भले ही इंडस्‍ट्री में कई अभिनेत्रि‍यों के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हो, लेकिन उनका पहला प्‍यार कौन थी इसका खुलासा हाल ही में उन्‍होंने किया. इस दौरान उनकी सास डिंपल कपाडि़या भी वहीं मौजूद थीं. अक्षय ने ट्विंकल खन्‍ना से शादी की है और दोनों बॉलीवुड के सफल कपल्‍स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2016 11:15 AM

अभिनेता अक्षय कुमार भले ही इंडस्‍ट्री में कई अभिनेत्रि‍यों के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हो, लेकिन उनका पहला प्‍यार कौन थी इसका खुलासा हाल ही में उन्‍होंने किया. इस दौरान उनकी सास डिंपल कपाडि़या भी वहीं मौजूद थीं. अक्षय ने ट्विंकल खन्‍ना से शादी की है और दोनों बॉलीवुड के सफल कपल्‍स में से एक माने जाते हैं.

अक्षय का पहला प्‍यार कोई बॉलीवुड एक्‍टर नहीं बल्कि उनकी स्‍कूल की एक टीचर थी. उन्‍होंने बताया कि स्‍कूली दिनों में एक टीचर पर उनका क्रश था और वो उनसे शादी करना चाहते थे. अक्षय ने ये बातें मराठी फिल्‍म ‘Kaul Mancha’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही.

अक्षय ने कहा,’ मैं छठी क्‍लास में पढ़ता था और वहां एक मराठी टीचर थी. मैंने अपने दोस्‍त को बताया कि मैं उनसे शादी करना चाहता हूं. लेकिन टीचर ने हमदोनों को बात करते हुए पकड़ लिया और मेरे दोस्‍त को टीचर ने पूछा कि मैंने उससे क्‍या कहा. आपलोगों को यकीन नहीं होगा मेरे दोस्‍त ने टीचर को बता दिया कि मैं उन्‍हें पसंद करता हूं और उनसे शादी करना चाहता हूं.’

इस घटना को कहते हुए अक्षय हंसने लगे और उन्‍होंने कहा कि ये एक मजेदार घटना थी. हालांकि इस घटना की वजह से उन्‍हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी और उनके पेरेंट्स को स्‍कूल बुलाया गया और उन्‍हें दो दिन के लिए रेस्टिगेट कर दिया. बता दें कि अक्षय अपनी सास डिंपल का बेहद सम्‍मान करते हैं और उनका ध्‍यान भी रखते हैं.

Next Article

Exit mobile version