प्रेग्‍नेंट करीना कपूर ने बताया हर 5 मिनट बाद करती हैं ये काम!

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान ने खुद को ‘सेल्फी क्वीन’ बताते हुए कहा कि वह हर पांच से दस मिनट में सेल्फी लेती हैं. ‘वोग बीएफएफ’ शो के आगामी एपिसोड के लिए उन्होंने यह बात कही, जहां उनके साथ उनके फैशन डिजायनर दोस्त मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे. शो की होस्ट कमल सिद्धू ने उनसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2016 10:16 AM

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान ने खुद को ‘सेल्फी क्वीन’ बताते हुए कहा कि वह हर पांच से दस मिनट में सेल्फी लेती हैं. ‘वोग बीएफएफ’ शो के आगामी एपिसोड के लिए उन्होंने यह बात कही, जहां उनके साथ उनके फैशन डिजायनर दोस्त मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे.

शो की होस्ट कमल सिद्धू ने उनसे पूछा कि उन्होंने अपने मोबाइल फोन पर आखिरी तस्वीर कब ली थी. इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं सेल्फी क्वीन हूं. इसलिए अपनी फोटो लेते रहती हूं. इसलिए शायद हर पांच से दस मिनट में.’

लेकिन इसके बावजूद वे कई कार्यक्रमों में करीना ने कहा कि दरअसल उन्होंने अपने जीवन के बारे में कोई योजना तैयार नहीं की थी फिर भी एक बात को लेकर वह बचपन से आश्वस्त थी कि वह एक बडी स्टार बनना चाहती थी. करीना अगले महीने अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरें दी वेडिंग’ की शूटिंग करने जा रही हैं.

करीना प्रेग्‍नेंट हैं और दिसबर महीने में मां बननेवाली हैं. लेकिन उन्‍होंने अपने काम से कोई ब्रेक नहीं लिया है. वे लगातार कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा ले रही हैं. हाल ही में प्रेग्‍नेंट करीना ने रैंपवॉक किया था और इस पल को उन्‍होंने बेहद खास बताया था.

Next Article

Exit mobile version