‘पद्मावती” के लिए 11 करोड़ रुपये लेंगी दीपिका पादुकोण, जानें पूरा सच ?

फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली के प्रवक्‍ता से उन सभी खबरों को सिरे से खारिज किया है जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका ने आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ के लिए 11 करोड़ रुपये की फीस ली है. प्रवक्‍ता का कहना है कि ये खबरें पूरी तरह से गलत है. दरअसल ऐसा कहा जा रहा था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2016 6:02 PM

फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली के प्रवक्‍ता से उन सभी खबरों को सिरे से खारिज किया है जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका ने आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ के लिए 11 करोड़ रुपये की फीस ली है. प्रवक्‍ता का कहना है कि ये खबरें पूरी तरह से गलत है. दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका को भंसाली की इस फिल्‍म के लिए 11 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है.

खबरों की मानें तो दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली अभिनेत्री हैं. हाल ही में वे हॉलीवुड फिल्‍म ‘xXx: Return of Xander Cage’ की शूटिंग कर लौटीं हैं. दीपिका के विदेश लौटने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि उन्‍होंने अपनी फीस बढा ली है और ‘पद्मावती’ के लिए 11 करोड़ रुपये लिये हैं.

अब भंसाली के प्रवक्‍ता का कहना है कि,’ फिल्‍म के कलाकारों को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें बिल्‍कुल गलत हैं. ऐसी खबरें पूरी तरह से निराधार हैं.’ बता दें कि दीपिका इससे पहले भंसाली की दो फिल्‍में ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में काम कर चुके हैं.

‘पद्मावती'' के लिए 11 करोड़ रुपये लेंगी दीपिका पादुकोण, जानें पूरा सच? 2

हाल ही में दीपिका लैक्‍मे फैशन वीक के दौरान नजर आई थी. इस दौरान वे अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर संग बातचीत करती दिखीं थी.

Next Article

Exit mobile version