‘ऐ दिल है मुश्किल” में इस ‘खान” की जगह लेंगे शाहरुख

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आ सकते हैं. शाहरुख फिल्‍म में कैमियो रोल में दिख सकते हैं. खबरों की मानें तो शाहरुख अभिनेता सैफ अली खान की जगह लेंगे. शाहरुख के किरदार को छोटा लेकिन अहम माना जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 3:23 PM

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आ सकते हैं. शाहरुख फिल्‍म में कैमियो रोल में दिख सकते हैं. खबरों की मानें तो शाहरुख अभिनेता सैफ अली खान की जगह लेंगे. शाहरुख के किरदार को छोटा लेकिन अहम माना जा रहा है.

ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश्‍वर्या के पति के किरदार में करण, सैफ को लेने का मन बना चुक थे लेकिन सैफ को चोट लग जाने के कारण यह किरदार शाहरुख निभा सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो शाहरुख और करण 6 साल बाद वापसी करेंगे. दोनों आखिरी बार वर्ष 2010 की फिल्‍म ‘माई नेम इज खान’ में दिखे थे.

फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. करण ने हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया था कि आगामी 30 अगस्‍त को फिल्‍म का टीजर जारी होगा.

आपको बता दें कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्‍म अजय देवगन की फिल्‍म ‘शिवाय’ के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ेगी.

Next Article

Exit mobile version