ऋषि कपूर ने किम कर्दाशियां का उड़ाया मजाक और डफली वाले गाने का रियल मीनिंग बताया

मुंबई : हमेशा अपने ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने इस बार अपने एक पुराने गाने का मतलब बताया है, जो आपको भी रोचक लगेगा. उन्होंने आज एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने गाने ‘डफली वाले डफली बजा’ का जिक्र किया. ऋषि कपूर ने कहा कि इस गाने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2016 8:11 AM

मुंबई : हमेशा अपने ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने इस बार अपने एक पुराने गाने का मतलब बताया है, जो आपको भी रोचक लगेगा. उन्होंने आज एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने गाने ‘डफली वाले डफली बजा’ का जिक्र किया.

ऋषि कपूर ने कहा कि इस गाने का अर्थ है, ‘माइंड योर आउन बिजनेस’. वर्ड ऑफ विजडम!

इससे पहले उन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां का ट्विटर पर मजाक बनाया. ऋषि ने किम कर्दाशियां की तुलना प्याज के थैले से करते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘जाली वाले थैले में प्याज’.

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब ऋषि कपूर ने किसी का मजाक उड़ाया हो. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने ट्विटर पर हिलेरी क्लिंटन का भी मजाक बनाया था जिसके बाद ट्विटर पर उनको खूब खरी-खोटी लोगों ने सुनाई थी.

उल्लेखनीय है कि फैशन को लेकर वे पहले भी ट्विटर पर फैशन ब्रांड ‘जारा’ का मजाक बना चुके हैं. कई बार वे 80 और 90 के जमाने में खुद के फैशन की भी कई बार आलोचना कर चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version