PHOTOS: मां के साथ छुट्टियां मना रही हैं जैकलीन, शार्क के साथ दिखीं

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की फिल्‍म ‘ढिसूम’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है ऐसे में पार्टी तो बनती हैं. जैसे ही जैकलीन को काम से थोड़ा सा ब्रेक मिला वो अपनी मां के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव निकल गई. उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्‍होंने मां के साथ कुछ शानदार तस्‍वीरें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 3, 2016 10:18 AM

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की फिल्‍म ‘ढिसूम’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है ऐसे में पार्टी तो बनती हैं. जैसे ही जैकलीन को काम से थोड़ा सा ब्रेक मिला वो अपनी मां के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव निकल गई. उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

उन्‍होंने मां के साथ कुछ शानदार तस्‍वीरें शेयर की हैं. घूमने के साथ-साथ वो यहां समुद्र में शार्क के साथ स्विम करती दिखीं. जैकलीन के साथ उनकी मां भी स्‍टाईलिश अंदाज में नजर आ रही हैं.

हाल ही में जैकलीन ने डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के माध्‍यम से टीवी में डेब्‍यू किया है. शो के इस नौंवे सीजन में वे जज की भूमिका निभा रही हैं. इस साल जैकलीन पूरी तरह से व्‍यस्‍त हैं.

उनकी आगामी फिल्‍म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म में वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करती नजर आई हैं. खैर काम से दूर फिलहाल जैकलीन मां के साथ इंज्‍वॉय कर रही है और दोनों की शानदार बॉन्‍डिंग तस्‍वीरों में साफ नजर आ रही है.

Next Article

Exit mobile version