क्‍या आप जानते हैं संभावना सेठ के बारे में ये 5 बातें ?

टीवी अभिनेत्री, मॉडल और ‘बिग बॉस’ फेम संभावना सेठ आज अविनाश द्विवेदी संग विवाह बंधन में बंध जायेंगी. उन्‍होंने इसी साल फरवरी महीने में अविनाश से सगाई की थी. संभावना अपने बोल्‍ड लुक और बेबाक अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं. बुधवार को मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था जिसमें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2016 4:29 PM

टीवी अभिनेत्री, मॉडल और ‘बिग बॉस’ फेम संभावना सेठ आज अविनाश द्विवेदी संग विवाह बंधन में बंध जायेंगी. उन्‍होंने इसी साल फरवरी महीने में अविनाश से सगाई की थी. संभावना अपने बोल्‍ड लुक और बेबाक अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं. बुधवार को मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था जिसमें संभावना जमकर मस्‍ती करती नजर आई थी.

संभावना और अविनाश दोनों पेशे से डांसर और एक्‍टर्स हैं. संभावना की कई तस्‍वीरें सामने आई है जिसमें वे लाल रंग की ड्रैस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जानें संभावना के बारे में कुछ दिलचस्‍प बातें…

1. संभावना सेठ लगभग 100 से ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍मों में आईटम सॉन्‍ग कर चुकी हैं.

2. वे ‘बिग बॉस’ सीजन 2 में नजर आई थी. इसके बाद वो एक चैलेंजर के रूप में ‘बिग बॉस 8’ में नजर आई थी. यहां वे डिंपी गांगुली से बहस और झगड़े को लेकर सुर्खियों में रही थीं. दोनों ने मिलकर घर में खूब तहलका मचाया था.

3. संभावना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर के बारे में बोलकर सुर्खियां बटोरी थी. उन्‍होंने कहा था कि अगर उन्‍हें मौका मिलता तो ‘हलकट जवानी…’ में वे करीना से बेहतर डांस कर सकती थीं.

4. वे अभिनेता उपेन पटेल के साथ फिल्‍म ’36 चाइना टाउन’ के एक गाने ‘आ आ आशिकी में तेरी…’ में नजर आई थी. इस गाने दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार नजर आई थी. उपेन भी ‘बिग बॉस’ के सीजन 8 के प्रतिभागी रह चुके हैं.

5. वे आखिरी बार फिल्‍म ‘वेलकम बैक’ के एक गाने में नजर आई थी. संभावना ‘बिग बॉस’ के अलावा ‘बिग बॉस हल्‍ला बोल’, ‘डासिंग क्‍वीन’ (वे इस शो की विनर रही थीं) और दिल जीतेगी देसी गर्ल जैसे कई शो में नजर आ चुकी है.

Next Article

Exit mobile version