आलिया इस अभिनेता के साथ करना चाहती थी शादी, अब करेंगी रोमांस

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कुछ साल पहले चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में यहबात स्‍वीकारी थी कि उन्‍हें अभिनेता रणबीर कपूर बेहद आकर्षक लगते हैं और वो उनसे शादी करना चाहती थी. आलिया की ये इच्‍छा तो फिलहाल पूरी नहीं हुई है लेकिन उन्‍हें रणबीर के साथ रोमांस करने का मौका मिल गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2016 9:50 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कुछ साल पहले चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में यहबात स्‍वीकारी थी कि उन्‍हें अभिनेता रणबीर कपूर बेहद आकर्षक लगते हैं और वो उनसे शादी करना चाहती थी. आलिया की ये इच्‍छा तो फिलहाल पूरी नहीं हुई है लेकिन उन्‍हें रणबीर के साथ रोमांस करने का मौका मिल गया है.

पिछले ही दिनों खबरें आयी थी कि रणबीर अपने जिगरी दोस्‍त अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ड्रैगन’ में नजर आयेंगे और रणबीर भी इस फिल्‍म की तैयारी में जुट गये हैं. वहीं आलिया इस फिल्‍म में रणबीर के आपोजिट दिखाई देंगी. यानि पहली बार दोनों कलाकार रोमांस करते नजर आयेंगे.

खबरों की मानें तो दोनों कलाकार फिल्‍म में कुछ बहुत अलग करनेवाले हैं जो अभी तक‍ किसी फिल्‍म में नहीं हुआ.

रणबीर फिलहाल तो फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट कैटरीना कैफ हैं जिसके साथ इस साल की शुरुआत में ब्रेकअप हो गया था. वहीं आलिया फिल्‍मों को लेकर तो नहीं लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अनबन को लेकर चर्च में थी.

Next Article

Exit mobile version