‘डॉन” शाहरुख संग नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर खबरें आ रही है कि वे ‘डॉन’ की तीसरी सीरीज में नजर आ सकती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी. प्रियंका अभिनेता शाहरुख खान के साथ पिछली दोनों फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. खबरें थी कि इस रोल के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 1, 2016 1:04 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर खबरें आ रही है कि वे ‘डॉन’ की तीसरी सीरीज में नजर आ सकती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी. प्रियंका अभिनेता शाहरुख खान के साथ पिछली दोनों फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

खबरें थी कि इस रोल के लिए कैटरीना कैफ या जैकलीन फर्नाडीज में से किसी एक को इस रोल के फिल्‍म फाइनल किया जाना था लेकिन बात नहीं बन पाई. अब ‘डॉन 3’ के लिए फरहान अख्‍तर दीपिका को लेना चाहते हैं.

कहते हैं ये दीवानी ‘मस्‍तानी’ हो गई…PHOTOS

अगर दीपिका इस फिल्‍म के लिए हां कर देती है तो शाहरुख के साथ वे चौथी बार नजर आयेंगी. इससे पहले वे किंग खान के साथ फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’, ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ और ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में नजर आ चुकी है. तीनों ही फिल्‍में सुपर‍हिट साबित हुई थी.

कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म इस सीरीज की सबसे महंगे बजट वाली फिल्‍म होगी. फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स होंगे जिसे किसी बड़े हॉलीवुड स्‍टंट डायरेक्‍टर से फिल्‍माया जायेगा. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दीपिका इस फिल्‍म के लिए हामी भरती हैं नहीं.

Next Article

Exit mobile version