”बेवॉच” की शूटिंग पूरी, प्रियंका चोपड़ा ने की तसवीर शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली आगामी हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रियंका ने खुद को तसवीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. तसवीर में सिर्फ उनकी पीठ नजर आ रही है जिसमें लाईफगार्ड लिखा है. फिल्‍म में उनके अलावा ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रान जैसे कलाकार भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2016 2:59 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली आगामी हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रियंका ने खुद को तसवीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. तसवीर में सिर्फ उनकी पीठ नजर आ रही है जिसमें लाईफगार्ड लिखा है. फिल्‍म में उनके अलावा ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रान जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

उन्‍होंने तसवीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’ यह ‘बेवॉच’ के खत्‍म होने की तसवीर है. जांबाज फिल्‍म की खूबसूरत जांबाज टीम.’ उन्‍होंने फिल्‍म के बाकी कलाकारों का भी जिक्र किया और उन्‍हें ढेर सारा प्‍यार कहा. फिल्‍म को लेकर प्रियंका खासा उत्‍साहित हैं. उनका फिल्‍म में एक डिफ्रेंट किरदार होगा.

‘बेवॉच’ के अलावा प्रियंका अमेरिकी टीवी ‘क्‍वांटिकों’ को लेकर भी बिजी हैं. वे इस फिल्‍म में एक एफबीआई एजेंट के किरदार में नजर आयेंगी.

''बेवॉच'' की शूटिंग पूरी, प्रियंका चोपड़ा ने की तसवीर शेयर 4
''बेवॉच'' की शूटिंग पूरी, प्रियंका चोपड़ा ने की तसवीर शेयर 5
''बेवॉच'' की शूटिंग पूरी, प्रियंका चोपड़ा ने की तसवीर शेयर 6

Next Article

Exit mobile version