कंगना पहुंच के बाहर, हिराइन बनने का शौक होगा तो करूंगा काम : इरफान

मुंबई : बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं. इस बात इरफान ने फिल्म मदारी के प्रमोशन के दौरान उनके नाम की चर्चा करते हुए कहा कि कंगना पहुंच के बाहर हैं. उनके साथ तभी फिल्म करूंगा जब मुझे हिरोइन बनने का शौक होगा. इरफान और कंगना को एक साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2016 12:32 PM

मुंबई : बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं. इस बात इरफान ने फिल्म मदारी के प्रमोशन के दौरान उनके नाम की चर्चा करते हुए कहा कि कंगना पहुंच के बाहर हैं. उनके साथ तभी फिल्म करूंगा जब मुझे हिरोइन बनने का शौक होगा. इरफान और कंगना को एक साथ कई फिल्मों के ऑफर दिये गये लेकिन खबरों की मानें तो कंगना ने इन भूमिकाओं को करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्होंने फिल्म में लीड रोह चाहिए था.

इरफान ने ट्रेलर लांच के मौके पर अनबन की खबरों को गलत बताया लेकिन इसकी चर्चा जरूरी कर दी कि वो कंगना के साथ फिल्म तभी करना चाहते हैं जब उन्हें हिरोइन बनने का शौक होगा. कंगना काफी बड़ी हिरोइन है. कंगना ने कई ऐसी फिल्में की है जिसमें उनकी भूमिका निखर कर सामने आयी. इन फिल्मों के दम पर उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ- साथ बॉलीवुड में भी एक मुकाम हासिल कर लिया है. उनके बढ़ते करियर ग्रोथ के साथ अब कई विवाद भी उनके पीछे- पीछे चल रहे हैं.

कंगना कोई भी फिल्म साइन करने से पहले अपनी भूमिका पर काफी ध्यान दे रही है. एक वक्त फिल्म में छोटी सी भूमिका के लिए तैयार कंगना अब खुद को फिल्म में लीड किरदार से नीचे नहीं लाना चाहती. यही कारण है कि उन्हें कई फिल्में छोड़नी पड़ी रही है. इन फिल्मों में इरफान जैसे गंभीर अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका भी अब कंगना दमदार भूमिका के अभाव में हाथ से जाने दे रही है. यही कारण है कि इरफान ने कंगना के साथ काम ना करने में असमर्थता जताते हुए उन्हें बड़ी अदाकारा करार दे दिया है.

Next Article

Exit mobile version