VIDEO: रजनीकांत का एक्‍शन अवतार, ”कबाली” का टीजर रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी गैंगस्‍टर फिल्‍म ‘कबाली’ का पहली टीजर रिलीज हो गया है. रजनीकांत एकबार फिर अपने एक्‍शन अवतार में नजर आ रहे हैं. उनकी इंट्री बहुत ही शानदार लग रही है और उनके किरदार को कबाली नाम से परिचित कराया गया है. सोशल मीडिया पर रजनीकांत के फैंस इस टीजर को खासा पसंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2016 11:20 AM

सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी गैंगस्‍टर फिल्‍म ‘कबाली’ का पहली टीजर रिलीज हो गया है. रजनीकांत एकबार फिर अपने एक्‍शन अवतार में नजर आ रहे हैं. उनकी इंट्री बहुत ही शानदार लग रही है और उनके किरदार को कबाली नाम से परिचित कराया गया है. सोशल मीडिया पर रजनीकांत के फैंस इस टीजर को खासा पसंद कर रहे हैं और थोडे ही समय में इसे 50,000 बार देखा गया.

रविवार को टीजर रिलीज होते ही ट्विटर पर #KabaliTeaser ट्रेंड करने लगा था. वहीं इस वीडियो के एक हिस्‍से में रजनीकांत से पूछा जाता है कि आप गैंगस्‍टर कैसे बनें. इसका वे कुछ जवाब नहीं देते और हंसते है. उनकी यह मुस्‍कुराहट फैंस को दीवाना करने के लिए काफी है.

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फिल्‍मकार रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा,’ इसके पीछे कारण है कि रजनीकांत आखिर रजनीकांत क्‍यों हैं…शानदार.’ उन्‍होंने आगे कबाली को बाहुबली से बेहतर बताते हुए रजनीकांत की तारीफ की. आपको बता दें कि ‘बाहुबली’ देश-विदेशों में धमाकेदार कमाई कर चुकी है.

इस फिल्‍म में आपको एक सिंपल सी लड़की के किरदार में राधिका आप्‍टे की भी एक झलक नजर आयेंगी. फिल्‍म का निर्देशन पी रंजीत ने किया है और संगीत सं‍तोष नारायण ने दी है.

रजनीकांत के लिए यह फिल्‍म खासा महत्‍व रखती है क्‍योंकि इससे पहले उनकी कुछ फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. वे चाहेंगे कि यह फिल्‍म खासा सफलता हासिल करे.

Next Article

Exit mobile version