क्‍यों बेटे को लेकर चितिंत रहते हैं जैकी श्रॉफ, टाइगर ने किये कई खुलासे

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बागी’ को लेकर खासा चर्चा में हैं. वहीं ‘हीरोपंती’ अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके पिता अभिनेता जैकी श्रॉफ हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि दर्शकों से उन्हें कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी. कहा, ‘मेरे पिता हमेशा ही इस बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2016 4:45 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बागी’ को लेकर खासा चर्चा में हैं. वहीं ‘हीरोपंती’ अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके पिता अभिनेता जैकी श्रॉफ हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि दर्शकों से उन्हें कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी.

कहा, ‘मेरे पिता हमेशा ही इस बात को लेकर चिंतित रहे हैं कि दर्शक मुझे स्वीकार करेंगे कि नहीं. एक प्रतिभावान और महान अभिनेता का बेटा होने के नाते मुझ पर काफी दबाव और उम्मीदें रहती हैं. वह इस बात को समझते हैं.’

उन्होंने कहा, ‘हर बडे अभिनेता के बच्चों को यह दबाव झेलना पडता है. मैंने अपने माता-पिता को गौरवान्वित महसूस करवाने के लिए काफी मेहनत की है. यही मेरा लक्ष्य भी रहा है.’ टाइगर के अनुसार उनके पिता को उनकी आने वाली फिल्म ‘बागी’ का ट्रेलर काफी पसंद आया.

उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता इस फिल्म से बहुत खुश हैं. मेरे पिता ज्यादा बात नहीं करते लेकिन मैं यह महसूस कर सकता हूं कि वह बहुत खुश हैं. मेरे लिए सबसे बडी खुशी मेरे माता पिता का खुश होना ही हैं.’ ‘हीरोपंती’ में अपने एक्शन और नृत्य कौशल से दर्शकों का दिल जीतने वाले टाइगर ने फिल्म ‘बागी’ के लिए चीफ कमांडो प्रशिक्षक ग्रैंडमास्टर शिफुजी शौर्य भारद्वाज से केरल की प्राचीन मार्शल आर्ट कला कलरीपायट्टू सीखी है.

टाइगर ने कहा, ‘उनसे (ग्रैंडमास्टर शिफुजी शौर्य भारद्वाज) मिलने से पहले मैं दबाव में था. मेरे गुरु प्रतिभाशाली हैं. बागी में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा.’ शब्बीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version