सलमान की लाड़ली अर्पिता ने दिया बेटे को जन्‍म, आयुष बोले- ”नन्‍हा प्रिंस…”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मामा बन गये हैं. जी हां उनकी लाड़लीबहन अर्पिता खान ने एक बेटे को जन्‍म दिया है. अर्पिता के पति आयुष शर्माने इस बात की जानकारी अपने ट्वटिर हैंडल पर दी. आपको बता दें कि दोनों ने बेटे का नाम आहिल रखा है. दोनों की शादी नवंबर 2014 में हुई थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2016 12:02 PM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मामा बन गये हैं. जी हां उनकी लाड़लीबहन अर्पिता खान ने एक बेटे को जन्‍म दिया है. अर्पिता के पति आयुष शर्माने इस बात की जानकारी अपने ट्वटिर हैंडल पर दी. आपको बता दें कि दोनों ने बेटे का नाम आहिल रखा है. दोनों की शादी नवंबर 2014 में हुई थी.

मां और बेटा दोनों स्‍वस्‍थ हैं. अर्पिता ने मुंबई के हिंदूजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में बेबी बॉय का जन्‍म दिया. इस नन्‍हे मेहमान के आगमन से पूरे खान परिवार में खुशी का माहौल है. कुछ दिनों पहले ही अर्पिता की गोदभराई की रस्‍म अदा की गई थी जिसकी तसवीरें खुद अर्पिता ने सोशल साइट पर शेयर कर थी.

https://twitter.com/aaysharma/status/715041316552511488

आयुष ने एक तसवीर शेयर करते हुए इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ इंतजार खत्‍म हुआ, हमारे छोटे प्रिंस आहिल का आगमन.’ आपको बता दें कि अर्पिता और सलमान की बॉन्डिंग बहुत अच्‍छी है और आयुष और अर्पिता की शादी की सारी जिम्‍मेदारी सलमान ने उठाई थी.

Next Article

Exit mobile version