कैटरीना-आदित्‍य का लिपलॉक सीन, देखें वीडियो

फिल्‍मकार अभिषेक कपूर के डायरेक्‍शन में बनी आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ का फर्स्‍टलुक हाल ही में जारी किया गया था. फिल्‍म में कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. वहीं खबरें यह भी आ रही है कि फिल्‍म में कैटरीना और आदित्‍य के बीच एक लिपलॉक सीन भी होगा. दोनों कलाकारा पहली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2016 3:41 PM

फिल्‍मकार अभिषेक कपूर के डायरेक्‍शन में बनी आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ का फर्स्‍टलुक हाल ही में जारी किया गया था. फिल्‍म में कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. वहीं खबरें यह भी आ रही है कि फिल्‍म में कैटरीना और आदित्‍य के बीच एक लिपलॉक सीन भी होगा. दोनों कलाकारा पहली बार पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे.

फिल्‍म में तब्‍बू भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फर्स्‍टलुक में कैटरीना एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. वहीं आदित्‍य ने फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत की है. फिल्‍म में उनका फिजिक शानदार नजर आ रहा है. फिल्‍म की शूटिंग श्रीनगर में हुई है और यह लिपलॉक सीन भी वहीं फिल्‍माया गया है. फिल्‍म में आदित्‍य ने एक कश्‍मीरी लड़के का किरदार निभाया है.

अभिषेक कपूर ने इससे पहले फिल्‍म ‘काई पो छे’ का भी निर्देशन किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. कैटरीना इससे पहले फिल्‍म ‘फैंटम’ में सैफ अली खान के साथ नजर आई थी. आदित्‍य ने फिल्‍म ‘आशिकी 2’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

Next Article

Exit mobile version