“मैं बहुत खुश हूं, मुझे मीरा के रूप में प्यारी बहू मिली”

नयी दिल्ली: अभिनेत्री सुप्रिया पाठक असल जिंदगी में सास की भूमिका का आनंद उठा रही हैं और उनका कहना है कि मीरा राजपूत उनकी बेटी की ही तरह हैं.सुप्रिया के सौतेले बेटे अभिनेता शाहिद कपूर ने जुलाई में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी की थी.फिल्म ‘ऑल इज वेल’ की 54 वर्षीय अभिनेत्री ने यहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2015 8:53 PM

नयी दिल्ली: अभिनेत्री सुप्रिया पाठक असल जिंदगी में सास की भूमिका का आनंद उठा रही हैं और उनका कहना है कि मीरा राजपूत उनकी बेटी की ही तरह हैं.सुप्रिया के सौतेले बेटे अभिनेता शाहिद कपूर ने जुलाई में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी की थी.फिल्म ‘ऑल इज वेल’ की 54 वर्षीय अभिनेत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘जब से शाहिद ने शादी की है, मैं बहुत खुश हूं. मुझे एक प्यारी बहू मिली. असल में वह मेरी बेटी की तरह है. मीरा एक शानदार लडकी है और मुझे उसका साथ बहुत अच्छा लगता है.’ सुप्रिया शाहिद के पिता पंकज कपूर की पत्नी हैं.उन्होंने कहा कि उनके और मीरा के बीच वैसे ही संबंध हैं जैसे उनके और उनके बच्चों के बीच हैं.

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मेरे तीन बच्चे हैं. मेरा हर किसी के साथ अलग संबंध है. मैं उनसे झगड सकती हूं. उनके साथ मस्ती कर सकती हूं. उनपर गुस्सा भी करती हूं. और मीरा के साथ भी ऐसा ही है. वह परिवार में नई है और हम समय के साथ एक दूसरे को समझ रहे हैं.’ सुप्रिया अपने आगामी टीवी कार्यक्रम ‘जाने क्या होगा रामा रे’ के प्रचार के लिए यहां आयी थीं. कार्यक्रम 16 नवंबर से लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होगा.

Next Article

Exit mobile version