वीडियो में देखें कैसे ”बाहुबली” में ”विजुअल इफेक्‍ट्स” ने किया कमाल

फिल्‍मकार एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म में कर्इ ऐसे दृश्‍य है जो आपको आचंभित कर सकते हैं. फिल्‍म में विजुअल इफेक्‍ट्स (VFX) का बेहतरीन प्रयोग किया है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे. विजुअल इफेक्‍ट्स के साथ-साथ कलाकारों ने भी अपने अभिनय में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2015 3:30 PM

फिल्‍मकार एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म में कर्इ ऐसे दृश्‍य है जो आपको आचंभित कर सकते हैं. फिल्‍म में विजुअल इफेक्‍ट्स (VFX) का बेहतरीन प्रयोग किया है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे. विजुअल इफेक्‍ट्स के साथ-साथ कलाकारों ने भी अपने अभिनय में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

हाल ही फिल्‍म में विजुअल इफेक्‍ट्स देने वाली कंपनी मकुता वीएफएक्स (Makuta VFX) ने एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि इफेक्‍ट्स का कैसे बेहतरीन ढंग से प्रयोग किया गया है. इस वीडियो को अबतक लगभग सवा लाख लोग देख चुके हैं.

फिल्‍म शुरू ये ही दर्शकों को बांधे रखती है और अंत में कई सवाल दर्शकों के दिमाग में छोड़ जाती है. इस सवालों का जवाब जानने के लिए दर्शक इसकी अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरों के अनुसार फिल्‍म की अगली कड़ी अगले साल रिलीज होगी. यह भारत की सबसे महंगी फिल्‍म है. वहीं फिल्‍म के सेट को कड़ी मेहनत से बनाया गया है.

फिल्‍म में प्रभास, राणा डग्‍गूबाती और अनुष्‍का शेट्टी जैसे कई और कलाकारों ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. वहीं यह फिल्‍म साउथ इंडस्‍ट्री की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई है.

Next Article

Exit mobile version