क्‍यों सिद्दार्थ की बातों से नाराज हो गई कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन हाल में उन्‍होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अभिनेत्री कैटरीना कैफ नाराज हो गई है. दोनों जल्‍द ही नित्‍या नेहरा की आगामी फिल्‍म में साथ नजर आनेवाले हैं. दरअसलसिद्धार्थसे एक इंटयव्‍यू के दौरान पूछा गया कि वे कैट के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2015 11:38 AM

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन हाल में उन्‍होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अभिनेत्री कैटरीना कैफ नाराज हो गई है. दोनों जल्‍द ही नित्‍या नेहरा की आगामी फिल्‍म में साथ नजर आनेवाले हैं.

दरअसलसिद्धार्थसे एक इंटयव्‍यू के दौरान पूछा गया कि वे कैट के साथ काम करने को लेकर कैसा महसूस कर रहे हैं. इस बात का जवाब देते हुएसिद्धार्थने कहा कि वह कॉलेज के दिनों से कैट की फिल्‍में देखते आ रहे हैं. कहीं फिल्‍म में वो उनसे ज्‍यादा ही जूनियर न लगे.

खबरों के अनुसारसिद्धार्थकी यह बात कैट को कुछ पसंद नहीं आई. अब सिद्धार्थ को कैट को मनाना आसान नहीं होगा. वहीं आजकल इंडस्‍ट्री में सीनियर एक्‍ट्रेस के साथ काम करना आम हो गया है. हाल ही में प्रियंको चोपड़ा अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आई थी. जल्‍द ही करीना कपूर और अर्जुन कपूर भी आर बाल्‍की की फिल्‍म में साथ नजर आयेंगे.

सिद्दार्थ जल्‍द ही फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आयेंगे. फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की कहानी दो भाईयों पर आधारित है जो एकदूसरे के खिलाफ बॉक्‍सिंग रिंग में उतरेंगे.

Next Article

Exit mobile version