बोली कंगना रनौत – कई अभिनेत्रि‍यां जलती है मुझसे, देखें वीडियो

मुंबई : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि बालीवुड में कई अभिनेत्रियां उनसे ईर्ष्या करती हैं. उन्होंने कहा कि वह ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के सिक्वल से मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. 28 वर्षीया कंगना ने ‘गैंगस्टर’, ‘मेट्रो’, ‘फैशन’ और ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ से अपनी पहचान कायम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 8, 2015 8:04 AM

मुंबई : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि बालीवुड में कई अभिनेत्रियां उनसे ईर्ष्या करती हैं. उन्होंने कहा कि वह ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के सिक्वल से मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं.

28 वर्षीया कंगना ने ‘गैंगस्टर’, ‘मेट्रो’, ‘फैशन’ और ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ से अपनी पहचान कायम की लेकिन उनकी हालिया रिलीज ‘क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ से उनकी अभिनय क्षमता के बारे में सबको मालूम चला.

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या कोई अभिनेत्री उनसे ईर्ष्या करती है तो उन्होंने कहा ‘बहुत हैं जो मुझसे ईर्ष्या करती हैं. मैं किसी का नाम नहीं ले सकती. मैं उनके बारे में बाद में बात करुंगी.’ कंगना ने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में डबल रोल निभाया था. दर्शकों ने उन‍के दत्‍तों नामक हरियाणवी किरदार को खासा पसंद किया था.

कंगना से पूछने पर कि क्या उनके लिए धन महत्व रखता है तो उन्होंने कहा ‘मेरे ख्याल से धन कुछ और अन्य मामलों से मदद करता है. मैं खुद पर निर्भर हूं, कामकाजी लडकी हूं और धन से मैं अच्छी जिंदगी जी सकती हूं, अपने परिवार वालों की मदद कर सकती हूं और वह सब कर सकती हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है.’

Next Article

Exit mobile version