आनंद एल राय की फिल्‍म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर जल्‍द ही निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फिल्‍म में नजर आ सकते हैं. खबरों के अनुसार आनंद एल राय ने रणवीर के साथ बैठकर फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर विचार-विमर्श भी किया है. रणवीर हाल ही में फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ में नजर आये थे. आनंद एल राय की हालिया रिलीज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 7, 2015 1:11 PM

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर जल्‍द ही निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फिल्‍म में नजर आ सकते हैं. खबरों के अनुसार आनंद एल राय ने रणवीर के साथ बैठकर फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर विचार-विमर्श भी किया है. रणवीर हाल ही में फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ में नजर आये थे.

आनंद एल राय की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फिल्‍म में कंगना रनौत और आर माधवन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म इस साल की 100 करोड़ के कल्‍ब में शामिल होनेवाली पहली फिल्‍म हैं. इस फिल्‍म में कंगना ने डबल रोल निभाया था.

रणवीर को फिल्‍म की कहानी पसंद आई है लेकिन उन्‍होंने फिल्‍म अभी साइन नहीं की है. फिलहाल रणवीर, संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

Next Article

Exit mobile version