मैं ”अरेंज मैरिज” का समर्थन करता हूं : सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी का इंतजार तो फैन्‍स के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को है. सलमान ने कभी इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन हाल में सलमान ने अंग्रेजी अखबार डीएनए को दिये अपने इ़ंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें कभी किसी अरेंज मैरिज का कोई प्रस्‍ताव ही नहीं आया. सलमान हमेशा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2015 11:41 AM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी का इंतजार तो फैन्‍स के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को है. सलमान ने कभी इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन हाल में सलमान ने अंग्रेजी अखबार डीएनए को दिये अपने इ़ंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें कभी किसी अरेंज मैरिज का कोई प्रस्‍ताव ही नहीं आया.

सलमान हमेशा ही शादी को लेकर कोई भी बयान देने से भागते रहते हैं या फिर बात का हंसी में उड़ा देते हैं. उनका कहना है कि अगर कोई उनके सामने अरेंज मैरिज का प्रस्‍ताव रखता है तो वे एक बार जरूर इस बारे में सोचेंगे.

सलमान ने कहा कि,’ मैं अरेंज मैरिज में विश्‍वास रखता हूं. कभी-कभी अरेंज मैरिज में वो सबकुछ हो सकता है जो लव मैरिज में नहीं होता. बाकी दोनों के साथ-साथ रहने और एकदूसरे का साथ निभाने पर निर्भर करता है.’

फिलहाल सलमान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजंरगी भाईजान’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दकी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके अलावा वे सोनम कपूर के साथ फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी दिखाई देंगे.

Next Article

Exit mobile version