योग के नाम पर पूनम पांडे का पब्लिसिटी स्‍टंट, देखें वीडियो

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियां योग करती नजर आयी. ऐसे में भला पूनम पांडे कहां पीछे रहनेवाली थी, उन्‍होंने योग तो किया लेकिन उसे एक पब्लिसिटी स्‍टंट भी बना डाला. उन्‍होंने अपने ही अंदाज में योग किया और अपने फैंस को उसका वीडियो भी शेयर किया. पूनम पांडे इस वीडियो में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2015 1:20 PM

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियां योग करती नजर आयी. ऐसे में भला पूनम पांडे कहां पीछे रहनेवाली थी, उन्‍होंने योग तो किया लेकिन उसे एक पब्लिसिटी स्‍टंट भी बना डाला. उन्‍होंने अपने ही अंदाज में योग किया और अपने फैंस को उसका वीडियो भी शेयर किया.

पूनम पांडे इस वीडियो में कह रही है पूनम पांडे के जैसा योग किजिये और फिट रहिये. इस वीडियो में पूनम पांडे येाग करते हुए उस आसन के बारे में बता भी रही हैं. यह जल्‍द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे काफी लोगों ने पसंद भी किया.

वहीं पूनम जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘हेलेन’ में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म के मेल लीड की तलाश की जा रही है. वहीं पूनम ने इस बात को भी साफ किया है कि फिल्‍म अभिनेत्री हेलेन की जीवन पर आधारित नहीं है. फिल्‍म में उनके कुछ डांस नजर आ सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version