”एस्ट्रा फोर्स” में ”सुपरहीरो” का किरदार निभायेंगे अमिताभ बच्चन

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पहली बार टीवी पर एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आयेंगे. वह 52 कडियों वाली एनिमेटेड सीरीज ‘एस्ट्रा फोर्स’ में यह किरदार निभायेंगे. यह एक मजाक से परिपूर्ण एक्शन और रोमांच से भरपूर सीरीज है. ‘एस्ट्रा फोर्स’ एक सुदूर दुनिया के एक काल्पनिक नायक की कहानी कहता है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2015 8:05 AM

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पहली बार टीवी पर एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आयेंगे. वह 52 कडियों वाली एनिमेटेड सीरीज ‘एस्ट्रा फोर्स’ में यह किरदार निभायेंगे. यह एक मजाक से परिपूर्ण एक्शन और रोमांच से भरपूर सीरीज है.

‘एस्ट्रा फोर्स’ एक सुदूर दुनिया के एक काल्पनिक नायक की कहानी कहता है. लाखों साल पहले हुए एक अंतरिक्ष युद्ध के बाद वह धरती पर फंस गया था. इसके वर्ष 2017 पर डिज्नी चैनल पर प्रसारित होने का कार्यक्रम है. इस अवतार को लेकर खुद बिग बी भी खासा उत्‍साहित हैं.

72 वर्षीय बच्चन ने अपने पहले एनिमेटेड अवतार का खुलासा करते हुए बताया,’ मुझे यह विचार पसंद आया. मैंने इसके लिए तुरंत हामी भर दी क्योंकि इससे पहले मैं इस तरह के किसी किरदार से नहीं जुडा हूं. यह बच्चों से जुडने का अच्छा तरीका है.’

वहीं बिग बी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘वजीर’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में फरहान अख्‍तर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में जॉन अब्राहम भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे.

Next Article

Exit mobile version